हमारे WhatsApp Group में जुड़ें👉 Join Now

हमारे Telegram Group में जुड़ें👉 Join Now

Bihar ITI Entrance Exam Result 2022

Table of Contents

Bihar ITI Entrance Exam Result 2022

बिहार संयुक्त प्रवेश प्रतियोगिता परीक्षा पार्षद द्वारा आयोजित आईटीआई प्रवेश परीक्षा 2022 का परिणाम आप यहां से एक मिनट में चेक कर पाएंगे। हैलो दोस्तो यदि आप भी इस बार आईटीआई कालेज में एडमिशन लेने के लिय बीसीईसीई द्वारा आयोजित बिहार आईटीआई प्रवेश परीक्षा दिए थे और रिजल्ट का इंतजार कर रहे हैं तो अब आपकी इंतजार की घड़ी यही होती है समाप्त क्योंकि आप अपना प्रवेश परीक्षा का परिणाम एक मिनट में देख सकेंगे बस आपको नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करना होगा और उसमे अपना जानकारी भरना होगा और आपका रैंक कार्ड या रिजल्ट आपके सामने होगा। आज के इस पोस्ट में आपको बिहार आईटीआई प्रवेश परीक्षा 2022 से जुड़ी तमाम जानकारी देंगे जैसे रिजल्ट , सिलेबस, काउंसिलिंग इत्यादि तो इस पोस्ट को पूरा ध्यान से पढ़े और अपने दोस्तो को भी शेयर करें।

 Post TypeResult
Name of ExamITICAT
Name of BoardBCECE
Exam TypeEntrance Exam
Exam Date12 June 2022
Session2022-24
Result DateToday Available ( Expected)
Result Link statusAvailable Now
Join TelegramClick Here
Official Sitehttps://bceceboard.bihar.gov.in/

BCECE ITICAT Latest Update

बिहार संयुक्त प्रवेश प्रतियोगिता परीक्षा द्वारा आयोजित आईटीआई प्रवेश परीक्षा 12 जून 2022 को सूबे के अलग अलग सेंटरो पर परीक्षा लिया गया अब विद्यार्थियों को रिजल्ट का इंतज़ार है। आपको बता दे बिहार आईटीआई प्रवेश परीक्षा का रिजल्ट एक्जाम होने के बाद 20 दिनों यानी लगभग तीन हफ्तों के आ जाती है ऐसा पिछले कुछ सालों का रिकॉर्ड कहती है और समिति से मिली जानकारी और मिडिया रिपोर्ट के अनुसार बिहार आईटीआई प्रवेश परीक्षा का रिजल्ट इसी महीने के दूसरे सप्ताह में जारी किया जा सकता है रिजल्ट रैंक कार्ड के रूप में होता है उसके बाद काउंसिलिंग की प्रक्रिया होगी उसके स्टूडेंट रैंक के अनुसार आईटीआई प्रशिक्षण के लिए कालेज में एडमिशन होगा।

मिडिया रिपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार बिहार आईटीआई का रिजल्ट बिहार संयुक्त प्रवेश प्रतियोगिता परीक्षा द्वारा इस महीने ही जारी किया जाएगा। क्योंकि इसी महीने 12 जून को परीक्षा ली गई थी और रिजल्ट तैयार करने रैंक निकलने इन सभी में काम से काम 15 दिनों का समय लगता है इसलिए संभाना जताई जा रही है की रिजल्ट इसी महीने पहले सप्ताह में जारी किया जाएगा। रिजल्ट कैसे देखे इसकी जानकारी नीचे दिए है।

      Some Important Links
Join TelegramClick Here
ITI Result Link 1Click Here
ITI Result Link 2Click Here
Official NoticeClick Here
Official websiteClick Here
TelegramClick Here

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!