हमारे WhatsApp Group में जुड़ें👉 Join Now

हमारे Telegram Group में जुड़ें👉 Join Now

LNMU Part 1 & Part 2 Result Out Check Here

LNMU Part 1 & Part 2 Result Out Check Here

ललित नारायण मिथिला यूनिवर्सिटी पार्ट 1 (2020–2023) तथा पार्ट 2 (2019–2022) का रिजल्ट यहां से करे चेक हैलो दोस्तो यदि आप भी lnmu यानी ललित नारायण मिथिला यूनिवर्सिटी के स्टुडेंट है और अपने भी यूजी पार्ट 1 या फिर यूजी पार्ट 2 का परीक्षा दिए है और कर रहे रिजल्ट का इंतजार तो आपको बता दें कि आपका इंतजार की घड़ी अब यही होती है समाप्त क्योंकि आज के पोस्ट में आपको ललित नारायण मिथिला यूनिवर्सिटी के पार्ट 1 और पार्ट 2 का रिजल्ट कैसे देखे और रिजल्ट से जो जुड़ी जो भी महत्वपूर्ण जानकारी है वो भी शेयर करेंगे तो आप इस पोस्ट को पूरा पढ़े और अपने दोस्तो को भी शेयर करें।

POST TYPERESULT
UNIVERSITYLNMU
CLASSUG PART 1
SESSIONS2020-2023
CLASSUG PART 2
SESSION2019-2022
RESULT DATETODAY COMING
LINK STATUSAVAILABLE
OFFICIAL SITElnmu.ac.in
TELEGRAMClick Here

LNMU Part 1 & Part 2 Result Date 

ललित नारायण मिथिला यूनिवर्सिटी के हलचल और सूत्रों के अनुसार पार्ट 1 और पार्ट 2 का रिजल्ट इसी माह के अंत तक कभी भी जारी किया जा सकता है। रिजल्ट कैसे देखे और इसके लिय लिंक नीचे दिया गया बस रिजल्ट देखने के लिय लिंक पर क्लिक करें और अपना जानकारी भरे शो रिजल्ट पर क्लिक करें और आपका रिजल्ट आपके सामने होगा।

रिजल्ट से जुड़ी महत्वपूर्ण जानकारी

यूनिवर्सिटी द्वारा एक अपडेट में बताया गया की इस पर रिजल्ट यानी पार्ट 1 सेशन 2020–23 और पार्ट 2 सेशन 2019–2022 का रिजल्ट सभी को एवरेज मार्क्स देते हुए पास किया जाएगा और रिजल्ट पिछले एग्जाम के परफॉर्मेंस पर होगा रिजल्ट पास या पेंडिंग के नाम से जारी किया जाएगा जिसमे परमोटेड स्टूडेंट की परेशानी बढ़ गई।

LNMU Part 1 Part 2 Result Link

Join TelegramClick Here
Part 1 ResultClick Here
Part 2 ResultClick Here
 Official SiteClick Here
YouTubeClick Here
TelegramClick Here

lnmu Result कैसे देखे

रिजल्ट देखने के लिए ऊपर दिए गए लिंक पर क्लिक करें और एक नया पेज ओपन होगा उसमे अपना रोल नंबर और डेट ऑफ बर्थ भरे फिर नीचे दिए गए बटन पर क्लिक करें और आपका रिजल्ट आपके सामने होगा इसका प्रिंट आउट या स्क्रीन शॉर्ट ले कर रख ले।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!