हमारे WhatsApp Group में जुड़ें👉 Join Now

हमारे Telegram Group में जुड़ें👉 Join Now

JNV Class 6 Result 2022 – जारी यहां से करे चेक

JNV Class 6 Result 2022 – जारी यहां से करे चेक 

jnv class 6 रिजल्ट 2022 यहां से करे 1 मिनट में डाऊनलोड जवाहर नवोदय विद्यालय में प्रवेश हेतु 30 अप्रैल को ही सूबे में प्रवेश परीक्षा लिया गया था जिसके रिजल्ट को लेकर स्टूडेंट रिजल्ट का कभी समय से इंतजार कर रहे हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आज रिजल्ट कभी भी जारी हो सकता है। हो सकता हो जब आप इस पोस्ट को पढ़ रहे होंगे तब तक रिजल्ट घोषित गया होगा जिसको आप बड़ी ही आसानी से 1 मिनट में अपने मोबाईल से देख सकते है रिजल्ट देखने का लिंक नीचे दिया गया तो इस पोस्ट को पूरा पढ़े और अपने दोस्तो को भी शेयर करें।

Post TypeResult
ResultJNV Class 6
AuthorityJavahar Navodaya Vidyalaya Samiti
ModeOnline
StatusToday Available
Class6th
Official Sitejnv.gov.in
TelegramClick Here

जवाहर नवोदय विद्यालय समिति में प्रवेश हेतु कक्षा 6 और कक्षा 9 का प्रवेश परीक्षा 30 तक ले लिया गया था और आपको बता दे की समिति द्वारा कक्षा 9 वी का रिजल्ट पिछले सप्ताह ही जारी कर दिया गया था इसके बाद से कक्षा 6 के स्टुडेंट की उत्सुकता और बढ़ गई रिजल्ट देखने को लेकर तो आपको बता दें कि आज आपकी इंतजार की घड़ी जो है वो समाप्त हो गई है नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें और अपना रिजल्ट देखे।👇

Jnv Result 2022 Check Here

जवाहर नवोदय विद्यालय का रिजल्ट देखने के लिय नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करे फिर नया पेज ओपन होगा उसमे अपना रोल नंबर और डेट ऑफ बर्थ भरे फिर नीचे संबित का बटन होगा उस पर क्लिक करें और आपका रिजल्ट आपके सामने होगा ।

 

     Some Important Links

Jnv class 6th ResultClick Here
Jnv class 9th ResultClick Here
Join for Latest UpdateClick Here
Official SiteClick Here
TelegramClick Here

 

 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!